पांवटा साहिब : युकां राष्ट्रीय महासचिव मनीष ठाकुर का कंडेला में भव्य स्वागत

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मनीष ठाकुर ने कंडेला गांव में लोगों की समस्याएं सुनी। युवा नेता के यहां पहुंचने पर लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ युवा कांग्रेस लोकसभा क्षेत्र के महासचिव अतर कपूर भी मौजूद रहे।

negi
chauhan

        इस मौके पर ग्रामीणों ने युवा नेता मनीष ठाकुर से कहा कि वह एक ऐसे युवा नेता हैं, जोकि क्षेत्र में लोगों की समस्याएं जानने के लिए पहुंचे हैं। यहां तो अन्य नेता सिर्फ वोट मांगने के इरादे से ही चुनाव के दौरान क्षेत्र में आते हैं और चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र का दोबारा रूख नहीं करते। लोगों ने कहा कि मनीष ठाकुर एक युवा नेता होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी है, जोकि लोगों का दुख दर्द बांटकर उनके समाधान की कोशिश करते हैं। वह कांग्रेस पार्टी के साथ है।

          इस मौके पर मनीष ठाकुर ने लोगों से वायदा किया कि वह हर दुख सुख में उनके साथ है। क्षेत्र की जो भी समस्याएं manish-1हैं, उन्हें मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया जाएगा। ठाकुर ने ग्रामीणों से आहवान किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी बहुत से विजयी बनाए। इस अवसर पर विकेश चौहान, रणजीत, अरविंद्र, नरेश, लोकेश सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts