पांवटा साहिब बना खो-खो का चैंपियन, विधायक किरनेश जंग ने नवाजी विजयी टीमें

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
स्थानीय डीएवी स्कूल परिसर के खेल मैदान में चल रही डीएवी स्कूलों की कलस्टर स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता का समापन आज पांवटा साहिब के विधायक किरनेश जंग ने किया। इस प्रतियोगिता में पांवटा साहिब का दबदबा कायम रहा। कार्यक्रम में एसडीएम एचएस राणा विशेष अतिथि के रूप में मौजूरद रहे।

negi
chauhan

       छात्रों को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि किरनेश जंग ने विजेता खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि खो-खो प्रतियोगिता में बच्चों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने बच्चों से आहवान किया कि वह अभी से अपने जीवन का लक्ष्य निर्धारित कर लें और उस लक्ष्य को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करें, ताकि सफलता आप सभी के कदम चूम सके। विधायक ने कहा कि खेलों के साथ-साथ शिक्षा भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि शिक्षा के बिना जीवन sports-1अधूरा है। विधायक ने छात्रों से नशे से भी दूर रहने का आहवान किया।

      खो-खो प्रतियोगिता में गुरू नानक मिशन स्कूल की छात्राओं की टीम ने प्रथम स्थान हासिल किया। वहीं डीएवी स्कूल पांवटा साहिब दूसरे स्थान पर रहा। छात्र वर्ग में भी डीएवी स्कूल पांवटा साहिब ने बाजी मारी। जबकि चंडीगढ़ की टीम दूसरे स्थान पर रही। इससे पहले डीएवी स्कूल के प्रिंसिपल वीके लवानिया ने मुख्यातिथि का स्वागत किया।

      इस प्रतियोगिता में चार राज्यों की 15 टीमों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्षा कृष्णा धीमान, नवीन शर्मा, धनवीर कपूर, अवतार सिंह तारी आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts