पांवटा साहिब : चोरी के तारकोल के 5 ड्रमों सहित दो गिरफतार, पिकअप जब्त

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
उपमंडल पांवटा साहिब की सिंगपुरा पुलिस चौकी ने चोरी के तारकोल के 5 ड्रमों सहित दो लोगों को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। साथ ही पुलिस ने तारकोल की ढुलाई में इस्तेमाल पिकअप को भी जब्त कर लिया है। दरअसल दीवाली को लेकर पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी कर रखी है। इसी नाकाबंदी के दौरान तारकोल चोरी के दोनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

negi

      गश्त के दौरान पुलिस ने पिकअप नंबर यूके08सी-4834 को जांच के लिए रोका। यह पिकअप यूपी से हिमाचल की सीमा में प्रवेश कर रही थी। पिकअप में दो युवक दिनेश कुमार व मोसिन सवार थे। जांच करने में पता चला कि पिकअप में लदा तारकोल चोरी छिपे ले जाया जा रहा था। इस पर दोनों युवकों को मौके से ही गिरफतार कर लिया गया। पुलिस ने यह कार्रवाई सिंगपुरा चौकी के प्रभारी एएसआई मोहर सिंह की अगुवाई में अमल में लाई। पुलिस टीम में कल्याण सिंह, वेद व नारायण सिंह शामिल थे।

        मामले की पुष्टि डीएसपी भीष्म ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि मेहरावाला में नाकाबंदी के दौरान पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली। डीएसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जा रहा है। इस संदर्भ में मामला दर्ज कर तफतीश जारी है।

chauhan
Facebook Comments

Related posts