नौहराधार : चाकू से घोपकर कर शिलाई के युवक का मर्डर, क्षेत्र में सनसनी

न्यूजघाट टीम। नौहराधार
दुर्गम क्षेत्र नौहराधार में देर रात शराब के नशे में होटल के एक कर्मी ने दूसरे कर्मी की चाकू से घोपकर हत्या कर दी। इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने आईपीएस की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

negi

     जानकारी के अनुसार नौहराधार में चौहान होटल में तहसील शिलाई के शिल्ली गांव का निवासी विजय व राजगढ़ निवासी चंद्र कुमार बतौर वेटर का काम करते थे। रात्रि दोनों के बीच शराब के नशे में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद चंद्र कुमार ने कीचन में रखे चाकू से विजय पर हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। होटल का मालिक घर चला गया था। लिहाजा होटल से लड़ाई झगड़े की आवाज सुनाई देते साथ लगते एक अन्य होटल का मालिक विक्रम उर्फ आशु संबंधित होटल में गया और उसने देखा कि विजय खून से लथपथ वहां घायल अवस्था में murder-3पड़ा है।

      पुलिस के मुताबिक घायल विजय ने विक्रम को बताया कि चंद्र कुमार ने उस पर चाकू से हमला किया है। इसके बाद 108 की सहायता से तुरंत विजय को राजगढ़ अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हालांकि अभी इस बात की जांच पुलिस कर रही है कि किस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। इस वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

chauhan

      उधर पूछे जाने पर मामले की पुष्टि नौहराधार पुलिस चौकी के प्रभारी नीलकांत ने की है। उन्होंने बताया कि घटना देर रात साढ़े 10 बजे की है। इस संदर्भ में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Facebook Comments

Related posts