नाहन : बिंदल जी, आपकी युवा सेना को जवाब देने के लिए युवा कांग्रेस की कमान संभालेंगे सोहन ठाकुर

विशाल कश्यप । नाहन
भाजपा नेता एवं नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल के इलाके में उनकी युवा सेना को जवाब देने के लिए कांग्रेस ने युवा कांग्रेस की कमान युवा नेता सोहन ठाकुर को सौंपी है। सोहन ठाकुर को नाहन युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया है।

      युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मानना है कि सोहन ठाकुर की युकां अध्यक्ष पद पर नियुक्ति से नाहन विधानसभा क्षेत्र में पार्टी को ओर अधिक मजबूती मिलेगी। युकां अध्यक्ष पद पर नियुक्ति पर युवा नेता सोहन ठाकुर ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू, राष्ट्रीय युवा कांग्रेस अध्यक्ष राजा बरार, हिमाचल युवा कांग्रेस प्रभारी अफजल अहमद, प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय सोलंकी, रोजगार सृजन कमेटी के अध्यक्ष हर्षवर्धन, सिरमौर प्रभारी विकास काल्टा का आभार व्यक्त किया हैं, जिनके आर्शीवाद से उन्हें इस पद के लिए चुना गया है।

     बता दें कि सोहन ठाकुर कांग्रेस पार्टी के लिए सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में हमेशा से तत्पर रहे हैं। यही कारण है कि उन्हें युकां अध्यक्ष पद पर नियुक्ति किया गया है। ठाकुर ने कहा कि जिला अध्यक्ष अजय सोलंकी के दिशा निर्देश अनुसार नाहन विधान सभा में हर बूथ पर युवाओं को जोड़ा जाएगा और कांग्रेस को मजबूत किया जाएगा। ठाकुर ने कहा कि जिला अध्यक्ष सोलंकी के आशिर्वाद से जो पद मुझे मिला है, उसकी गरिमा बनाए रखूंगा। दूसरी तरफ सोहन की नियुक्ति से युवा कांग्रेस में खुशी की लहर है।

chauhan

     ठाकुर का कहना है कि प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह सहित अन्य नेताओं के दिशा निर्देशानुसार जल्द ही नाहन विधानसभा क्षेत्र में युवा कांग्रेस की कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। उधर ठाकुर की नियुक्ति पर सोशल मीडिया प्रभारी सुनील चैहान, लोकसभा उपाध्यक्ष प्रदीप सूर्या, राजकुमार कश्यप, बलराज ठाकुर, कपिल शंक्वाण, प्रदेश सचिव ओपी ठाकुर, अमन, विपुल शर्मा, अनिल, संजू पुंडीर शिलाई युवा कांग्रेस अध्यक्ष कवंर ठाकुर, कालाअंब युवा कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चैधरी, नाहन विधान सभा के दर्जनों युवाओं ने खुशी जाहिर की है।

negi
Facebook Comments

Related posts