नाहन : नन्हे-मुन्ने बच्चों के रंगारंग कार्यक्रमों के साथ सिल्वर बेल्स स्कूल का वार्षिक समारोह आयोजित

न्यूजघाट टीम। नाहन
शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी शिक्षण संस्थान सिल्वर बेल्स पब्लिक स्कूल का वार्षिक समारोह रविवार को मनाया गया। इस दौरानन्हे-मुन्ने बच्चों ने देश की संस्कृति को किया प्रस्तुत। कर्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि स्टेट सोशल वेलफेयर बोर्ड चेयरपर्सन सत्या परमार ने की शिरकत। वही गेस्ट ऑफ ऑनर पूर्व विधायक कुश परमार रहे। सर्वप्रथम मुख्य अतिथि सत्या परमार ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का आगाज किया।

     इस अवसर पर स्कूल की छात्रओं ने सरस्वती वंदना कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। साथ ही कक्षा आठ की छात्रा वैष्णवी ने स्कूल की संस्थापक एवं प्रधानाचार्य स्व. संतोष चैहान के लिए कविता का पाठ कर श्रद्धांजलि दी। मंच का संचालन शिक्षिका मीनाक्षी द्वारा किया गया। वहीं स्कूल की प्रधानाचार्य अंजुम आरा ने मुख्य अतिथि को शाॅल व टोपी पहना कर सम्मानित किया। इसके बाद एक के बाद न्हे-मुन्ने बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

chauhan

     नर्सरी कक्षा के बच्चों ने अति सुंदर प्रस्तुति देकर धमाकेदार शुरुआत की। वहीं अन्य कक्षाओं के छात्राओं ने देश के अलग-अलग राज्यों की वेशभूषा व संस्कृति को प्रदर्शित किया। इस दौरान नाहन गल्र्स स्कूल की प्रधानाचार्य बिंदु बडालिया, मोगिनंद स्कूल की प्रधानाचार्य विजय बंसल सहित अन्य गण्यमान्य लोग मौजूद रहे।

negi
Facebook Comments

Related posts