नाहन : छोटा चौक बाजार में दिनदहाड़े ज्वैलरी शाॅप से शातिर ले उड़े 50 हजार का सोना

न्यूजघाट टीम। नाहन
शहर के छोटा चौक  बाजार में सोना खरीदने के बहाने से तीन शातिर ठग एक ज्वैलरी शाॅप से 50 हजार रूपए का सोना ले उडे़। इसमें दो महिलाएं व एक पुरूष शामिल हैं। इन शातिर चोरों की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि दुकानदार का जरा सा ध्यान हटते ही शातिर सोने पर हाथ साफ कर गए।

chauhan

      यह वारदात छोटा चौक में जगमोहन शर्मा की ज्वैलरी शाॅप में पेश आई। घटना मंगलवार शाम की है। दरअसल दो महिलाओं सहित एक पुरूष ज्वैलरी शाॅप में खरीददारी करने के लिए आए। दुकानदार को सोने की अंगुठियां दिखाने के लिए कहा। इस बीच शातिरों ने 6 हजार रूपए की एक अंगुठी भी खरीदी। मगर जैसे ही दुकानदार का ध्यान अन्य ज्वैलरी को दिखाने के लिए दूसरी तरफ गया, तो शातिरों ने वहां से 4 सोने की अंगुठियांें पर हाथ साफ कर दिया। जब दुकानदार को इस बात का पता चला तो उसने सीसीटीवी में देखा, तो शातिर अंगुठियां चोरी करते हुए साफ दिखाई दिए। इसकी सूचना दुकानदार ने तुरंत पुलिस को दी।

     मामले की पुष्टि एसएचओ तिलकराज शांडिल ने की है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही नाकाबंदी कर दी गई है। जल्द ही शातिर पुलिस की गिरफत में होंगे।

negi
Facebook Comments
vishal-garments

Related posts