नाहन : कैरियर अकादमी स्कूल की आंचल ने मनवाया प्रतिभा का लोहा, एक्टीविटी कार्नर में FIRST PRIZE

न्यूजघाट टीम। नाहन
शिक्षा के क्षेत्र में कैरियर अकादमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल नाहन एक अग्रणी संस्थान बन चुका है। बेहतरीन शिक्षा प्रणाली के दौरान स्कूल प्रबंधन बच्चों में छिपी अन्य प्रतिभाओं को निखारने के लिए भी हर संभव प्रयास कर रहा है। स्कूल प्रबंधन के यह प्रयास लगातार सफलता की ओर अग्रसर भी हो रहे हैं।

negi

     अब इस स्कूल की एक होनहार छात्रा आंचल शर्मा ने भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। स्कूल की छात्रा आंचल ने पांवटा साहिब के कन्या स्कूल में आयोजित जिला स्तरीय साईंस कांग्रेस में एक्टीविटी कार्नर में प्रथम स्थाल हासिल कर राज्य स्तरीय साईंस कांग्रेस के लिए अपनी जगह बनाई है। इस जिला स्तरीय साईंस कांग्रेस में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के 20 स्कूलों ने हिस्सा लिया। यह प्रतियोगिता 25 से 27 अक्तूबर तक आयोजित की गई। इस दौरान विभिन्न स्पर्धाओं में हिस्सा लेकर विद्यार्थियों ने विज्ञान के प्रति अपना रूझान दिखाया। कैरियर अकादमी स्कूल की 11वीं कक्षा की छात्रा आंचल शर्मा ने इस प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक्टीविटी कार्नर में प्रथम स्थान झटका।

       आंचल के इस प्रदर्शन की बदौलत उसका चयन राज्य स्तरीय साईंस कांग्रेस के लिए हुआ है, जिसका आयोजन 16 से 19 नवंबर तक नाहन के शमशेर स्कूल में होने जा रहा है। सनद रहे कि आंचल को प्रथम पुरस्कार की ट्राफी पांवटा साहिब के विधायक किरनेश जंग ने देकर पुरस्कृत किया।

chauhan

       स्कूल की होनहार छात्रा की इस कामयाबी पर स्कूल के चेयरमैन एसएस राठी, मुख्य समन्वयक मनोज राठी, ललित राठी, प्रिंसिपल डा. केसी शर्मा ने आंचल को बधाई दी।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts