धर्मशाला : अब ढोल की पोल भी खुलने शुरू हो गई, बोले संजय

न्यूजघाट टीम। धर्मशाला
मोदी के बोल, जुमलों के ढोल की अब पोल भी खुलने शुरू हो गई है। जो भाजपा पहले कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू के खिलाफ जमीन का झूठा प्रचार-प्रसार में लगी हुई थी। अब उसी बीजेपी के पांव तले से जमीन खिसक गई है। हिमाचल कांग्रेस किसान सेल के महामंत्री संजय शर्मा ने जारी एक ब्यान में यह बात कहीं।

     शर्मा ने बीजेपी पर ताबड़तोड़ हमले बोलते हुए कहा कि सुक्खू की जमीन की सच्चाई तो चंद दिन में ही सामने आ गई है। मगर बीजेपी को अपनी जमीन की हकीकत साल 2017 के अंत में नजर आएगी और बीजेपी का अंत भी हो जाएगा। शर्मा ने कहा कि नादौन के तहसीलदार के आधिकारिक बयान ने यह साबित कर दिया है कि सुक्खू के नाम पर ऐसी कोई जमीन नहीं है जिसका हल्ला भाजपा नेता मचाए हुए थे। उन्होंने कहा कि मंडी में हुई मोदी की रैली में भी बीजेपी के नेताओं की हकीकत सामने आ गई है।

     संजय ने तीखा हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने तो हिमाचली संस्कृति का झंडा बुलंद करते हुए मोदी के स्वागत का खुद ध्यान भी रखा और मोदी का स्वागत भी किया । मगर इसके एवज में मोदी ने जो हिमाचल के सबसे लोकप्रिय सीएम के प्रति नकारात्मक रुख अपनाया, वह निंदनीय है। संजय ने कहा कि सुक्खू और राजा के मामलों में अभी तक बीजेपी मुंह की खाती चली आ रही है। मगर आने वाले वक्त में औंधे मुंह भी बीजेपी ही गिरेगी।

negi
chauhan
Facebook Comments

Related posts