दो अलग-अलग मामलों में 14 पेटियों सहित 4 हजार मिलीलीटर शराब बरामद

न्यूजघाट टीम। चंबा
पुलिस ने खजियार मार्ग पर गश्त के दौरान कार से 14 पेटी अवैध शराब व बीयर की बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने अवैध शराब की खेप को कब्जे में लेकर कार में सवार सुशील कुमार के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने के बाद जमानत मुचलका पर रिहा कर दिया है। जानकारी के अनुसार गत रात्रि सदर पुलिस थाना की टीम इलाके की गश्त पर थी।

     इसी दौरान खजियार मार्ग में ओबड़ी के पास एक कार को निरीक्षण के लिए रोका गया। कार के निरीक्षण दौरान पुलिस ने दस पेटी देसी शराब ऊना नंबर एक और चार पेटी बीयर की बरामद की। पुलिस की पूछताछ में कार में सवार सुशील कुमार मौके पर शराब व बीयर का कोई वैध परमिट नहीं पेश कर पाया। पुलिस ने सुशील कुमार के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाते हुए शराब तस्करी को लेकर सदर थाना में मामला दर्ज किया है।

negi

      एक अन्य मामले में पुलिस ने खैरी में काली माता मंदिर भुनाड़ के समीप भी राहगीर से चार हजार मिलीलीटर अवैध शराब की खेप बरामद की। पुलिस ने इस संदर्भ में दिल बहादुर के खिलाफ मामला दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की है। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर चंबा बीर बहादुर ने चंबा व खैरी में अवैध शराब की खेप पकड़े जाने की पुष्टि की है।


singh-medicose-paonta
Facebook Comments

Related posts