देवभूमि में नशे के बड़े कारोबार का खुलासा, चरस-भुक्की-अफीम-शराब का जखीरा बरामद

न्यूजघाट टीम। मंडी
जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर के तहत बल्ह पुलिस को नशे के कारोबार के खिलाफ एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस कार्रवाई को नेरचौक के तहत डाबण क्षेत्र में अमल में लाया। इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में विभिन्न नशीले पदार्थों की खेप बरामद की। गुप्त सूचना के आधार पर अमल में लाई गई इस कार्रवाई में पुलिस ने एक किलो 700 ग्राम चरस, एक किलो 520 ग्राम भुक्की, 68 ग्राम अफीम, 5 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी सोहन लाल को गिरफतार किया है।

negi

अवैध कारोबार की कई दिनों से मिल रही थी शिकायतें
बल्क पुलिस को ढाबण क्षेत्र में नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार को लेकर कई दिनों से लगातार शिकायत मिल रही थी। नशे के अवैध कारोबार से जुड़ी कई छोटी मछलियां पुलिस के झाल में फंस रही थी। लेकिन बड़ी मछली यानी कारोबारी पुलिस के शिकंजे से बचकर निकल रहे थे। मगर इस बार नशे का बड़ा कारोबारी पुलिस के हत्थे चढ़ा है।

chauhan

चार घरों को घेर अमल में लाई गई कार्रवाई
पुलिस टीम ढाबण गांव पहुंची। आरोपी सोहन लाल सहित आसपास के चार घरों को घेर लिया। तलाशी लेने पर सोहन लाल के घर से नशीले पदार्थो का यह जखीरा बरामद हुआ। दूसरे घर में तलाशी लेने पर शीला देवी से सात हजार मिलीलीटर कच्ची शराब बरामद की गई।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी?
इस मामले में बल्ह थाना प्रभारी संजीव सूद ने बताया कि बल्ह घाटी में नशीले पदार्थो का कारोबार करने वालों पर योजनाबद्ध तरीके से शिकंजा कसा जा रहा है। नशा मुक्ति अभियान को और तेज किया जाएगा। छोटे व बड़े व्यापारियों को पकड़कर घाटी को नशे से मुक्ति दिलाएंगे।

इस टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम
थाना प्रभारी संजीव सूद की अगुवाई में गई पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह, हवलदार राजेश कुमार, नंदलाल, राम लाल, विजय कुमार, खेम सिंह, दुर्गा सिंह, देवेंद्र सिंह व महिला सिपाही रेखा शामिल रही।

Facebook Comments

Related posts