चालान से बचने के लिए बाइक सवारों ने पुलिस कर्मी को किया कुचलने का प्रयास

न्यूजघाट टीम। मंडी
राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर नरेश चैक सुंदरनगर में मंगलवार देर शाम नाके के दौरान शराब के नशे में बाइक सवार युवक ने चालान से बचने के चक्कर में पुलिस जवान को कुचलने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेटस  को टक्कर मारते हुए उसे भी बाइक सवार घसीट कर करीब 50 फीट तक ले गए। मगर इस दौरान वह खुद भी सड़क पर गिर गए। इसके उपरांत पुलिस ने बाइक सवार तीनों युवकों को धर दबोचा और जमकर उनकी खातिरदारी की। पुलिस ने तीनों युवकों हिरासत में ले लिया है और बाइक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है।

negi

      जानकारी के अनुसार सुंदरनगर की बीएसएल थाना पुलिस के दल ने नरेश चैक पर नाका लगा रखा था। इस दौरान शाम करीब साढ़े पांच बजे धनोटू की ओर से शराब पीकर बाइक पर तेज रफतारी से आ रहे तीन युवक पुलिस द्वारा रुकने का इशारा पाकर बौखला गए और वह तेज रफतारी से भागने लगे। लेकिन इसी दौरान व पुलिस के बैरिकेटस  से टकरा गए और बाइक का अगला टायर उसमें फंस गया और वह पचास फीट कर उसे घसीटते ले गए। इस दौरान डयूटी पर तैनात पुलिस कर्मी वहां से तत्काल न हटता तो वह कुचला जाता।

chauhan

       डीएसपी संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस तीनों युवकों का नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवा जा रही है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाने की बात कही है।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts