चंबा : ससुरालियों से तंग आकर महिला ने निगला जहर, मौत

न्यूजघाट टीम। चंबा
सलूणी क्षेत्र की मंजीर पंचायत में बुधवार शाम एक महिला की जहर निगलने से मौत हो गई। मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर महिला को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने पुलिस थाना में भी शिकायत दर्ज करवा दी है।

   महिला की पहचान 31 वर्षीय अनिता पत्नी परवीद्र निवासी मंजीर के रूप में हुई है। वीरवार को महिला के शव को पोस्टर्माटम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टर्माटम की रिपोर्ट को जांच के लिए फोरेंसिक लैब धर्मशाला भेजा गया है। सोमवार को रिपोर्ट आने बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

     मृतका के भाई रतन सिंह ने सास-ससुर पर महिला को मानसिक रूप से तंग करने का आरोप लगाया है। भाई का कहना है कि उसकी बहन को उसके सास-ससुर तंग करते थे, इस कारण उसने जहर निगलकर आत्महत्या की है। महिला ने बुधवार शाम को जहर खा लिया था जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मायके पक्ष को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस थाना किहार को दी।

negi
chauhan

   पुलिस ने मौके पर आकर शव कब्जे में लिया तथा पोस्टर्माटम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल चंबा लाया गया। वीरवार को पोस्टर्माटम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। पुलिस ने शिकायत के अधार पर सास-ससुर के खिलाफ छानबीन शुरू कर दी है। मृतक महिला के भाई की शिकायत के आधार पर शव को कब्जे में ले लिया था। सास-सुसर के खिलाफ महिला को तंग करने का आरोप लगाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts