चंबा : पीओ सैल की टीम ने दबोचा भगोड़ा अपराधी

न्यूजघाट टीम। चंबा
जिला चंबा पुलिस विभाग के पीओ सैल की टीम ने अदालत द्वारा उद्घोषित अपराधी को उपमंडल डलहौजी के देविदेहरा नामक स्थान से दबोचने में कामयाबी हासिल की है। जानकारी के अनुसार डलहौजी तहसील के डाकघर बाथरी, गांव रेह भटोली के मंगत राम पुत्र फिन्नु राम के खिलाफ 2005 में अपनी पत्नी को बंधक बना कर उसे प्रताड़ित करने को लेकर थाना डलहौजी में मामला दर्ज किया गया था।

chauhan

      मामले में जमानत मिलने के बाद आरोपी घर से भाग गया था और दिल्ली में किसी निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम कर रहा था। पेशियों से गैर हाजिर रहने पर अदालत ने उसे उद्घोषित अपराधी करार दे दिया था। पुलिस का पीओ सैल तभी से आरोपी की तलाश कर रहा था। इसी बीच पीओ सैल के मुख्य आरक्षी हमीद मोहम्मद, आरक्षी सुहैल खान व रविंद्र को उसके इलाके में होने की सूचना मिली। पीओ सैल की टीम ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए देविदेहरा में दबोच लिया। उसे डलहौजी में अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 2 नवंबर तक न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है।

     जिला चंबा के एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अदालत द्वारा उद्घोषित अपराधी के पकड़े जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पीओ सैल टीम ने आरोपी को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया है।

negi
Facebook Comments

Related posts