किन्नौर : PM नरेंद्र मोदी का दिवाली पर सरप्राइज विजिट, समदो में जवानों से मुलाकात

न्यूजघाट टीम। किन्नौर
देश के शक्तिशाली प्रधानमंत्री माने जाने वाले नरेंद्र मोदी ने दीपावली के अवसर पर हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला में तिब्बत सीमा पर स्थित समदो में पहुंचकर सरप्राइज विजिट किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने देश की सुरक्षा में तैनात जवानों को मिठाई खिलाकर दिपावली की बधाई दी।

      प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर जवान बेहद उत्साहित नजर आए। प्रधानमंत्री ने जवानों के साथ दीवाली मनाई। इस मौके पर जवानों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं सभी जवानों को दीपावली की हार्दिक बधाई देता है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का बहुत अधिक प्रभाव है। लिहाजा उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से देश के जवानों के नाम पर भी दीये जलाने की अपील की।

      दीपावली पर अपने परिवारों से दूर जवानों को प्रधानमंत्री ने बताया कि करोड़ों हिंदुस्तानियों ने जवानों के नाम दीवाली के दीये जलाए है। पूरे देश में ऐसा माहौल बना हुआ है। मोदी ने कहा कि देश वासियों ने पूरी दीवाली सुरक्षा बलों के नाम समर्पित कर दी है। इसमें चाहे प्रधानमंत्री, मंत्री, राजनेता, फिल्मी सितारे, खिलाड़ी, क्रिकेट जगत के सितारे वैज्ञानिक, pm-2किसान, या फिर सरकारी अधिकारी सभी वर्ग शामिल हैं। सभी ने जवानों के नाम दीये जलाकर अपनी दीवाली सुरक्षा बलों को समर्पित कर दी है।

      इससे पूर्व प्रधानमंत्री ने समदो के चांगो गांव में ग्रामीणों से भी मुलाकात की। प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर लोगों बेहद खुश था। मानों उनकी दीवाली की खुशियां दुगनी हो गई हो। प्रधानमंत्री ने बच्चों से भी मुलाकात की। बच्चे भी अपने प्रिय नेता को अपने बीच पाकर बेहद खुश दिखाई दिए। लोगों ने प्रधानमंत्री के साथ अपनी मुलाकात को कैमरों में कैद किया।

negi

        इस दौरान किन्नौरी टाॅपी पहनाकर भी प्रधानमंत्री को स्नेह स्वरूप पहनाई गई। लोगों के स्नेह को देख प्रधानमंत्री के चहेरे पर भी खूब मुस्कान रही। सनद रहे कि दो दिन पहले भारतीय सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग ने भी सीमावर्ती इलाकों का दौरा किया था।

chauhan
Facebook Comments

Related posts