कालाअंब : डेढ़ साल की दुधमुही बच्ची की मां ने लगाया फंदा, मौत

न्यूजघाट टीम। कालाअंब
औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के खैरी क्षेत्र में एक 18 वर्षीय प्रवासी महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा तो पुलिस जांच के बाद ही हो सकेगा। फिलहाल महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल काॅलेज भेजा गया है।

chauhan

       मामला शुक्रवार शाम को पेश आया। मामले की पुष्टि कालाअंब थाना के एसएचओ योगेंद्र सिंह ने की है। जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय लक्ष्मी निवासी मध्य प्रदेश जोकि अपने पति के साथ कालाअंब के खैरी में गैस एजेंसी के समीप किराये के मकान में रही थी। विवाहिता ने शाम करीब 4 बजे अपने कमरे में ही फंदा लगा लिया। शाम को जब उसका पति घर आया, तो उसने दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद उसने घर में झांक कर देखा तो उसकी पत्नी फंदे पर लटकी हुई थी। शाम 6 बजे पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। मृतका लक्ष्मी अपने पीछे एक डेढ़ साल का बच्चा छोड़ गई है।

      एसएचओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि मृतका के पास से कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ है। विवाहिता ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसको लेकर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर नाहन अस्पताल भेजा गया है। मामले की तफतीश की जा रही है।

negi
Facebook Comments

Related posts