ओर होमगार्ड जवान के साथ मारपीट करना पड़ा महंगा, अब पहुंचे जेल

न्यूजघाट टीम। रामपुर बुशहर
थाना रामपुर के अंतर्गत होमगार्ड जवान रूप सिंह के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। घटना रात के 12 बजे पुराने बस अड्डे के साथ हुई। होमगार्ड के साथ मारपीट करने वाले रामपुर बाजार के लड़के उज्जवल कश्मीरी व उदय कश्मीरी किन्नौर से अमित नेगी, रोहडू के डोडरा कवार से शुभम ठाकुर शामिल है।

     रात के 12 बजे होमगार्ड अपनी ड्यूटी दे रहा था। उसी समय यह लड़के होटल से शराब पीकर बाहर आए और एनएच पर शौच करने लग गए। होमगार्ड ने उन्हें कहा कि बीच सड़क पर नहीं, कहीं और जाकर शौच करो। क्योंकि उस समय वहां से कई महिलाएं भी जा रही थी। तभी उनमें से उदय ने आकर होमगार्ड को थप्पड़ मार दिया और फिर सभी लड़के आ गए। इधर-उधर लग गए, तभी उन्हें पुलिस के जवानों ने पकड़ कर पुलिस थाने ला दिया और उनके खिलाफ एफआईआईआर कर दी।

negi

    दूसरे दिन कोर्ट में पेश करके इन चार लडकों को कंडा जेल भेज दिया है, क्योंकि उन्होंने रात के समय डयूटी दे रहे होमगार्ड रूप सिंह के साथ ड्यूटी के बीच में यह झगड़ा हुआ है। उन लडकों ने होमगार्ड की वर्दी पर व आॅन डयूटी की भी कदर नही की।


     इस बारे में एसएचओ गंगा देव नेगी ने कहा कि इन लडकों ने रात को हमारे जवानों पर हाथ उठाया था। इसलिए उन्हें हिरासत में लिया है।


singh-medicose-paonta
Facebook Comments

Related posts