एक्साइज विभाग ने छेड़ी मुहिम, टैक्स चोरी पर वसूले 17 हजार 600

न्यूजघाट टीम। रामपुर बुशहर
आबकारी एवं कराधान महकमा अब हरकत में आ गया है। विभाग ने टैक्स चोरी करने वालों के खिलाफ अभियान शुरु कर दिया है। टैक्स न चुकाने वाले व्यापारियों पर विभाग की अब कड़ी नजर रहेगी। चैधरी अड्डे पर इसी प्रकार टैक्स न चुका कर माल लाने वाले व्यक्ति को धर दबोचा और मौके पर ही कार्रवाई करते हुए 17 हजार 600 रुपए का जुर्माना वसूल किया।

negi

      गौर हो कि अंतरराष्ट्रीय लवी मेले के दौरान बाहरी प्रदेशों से लाखों का माल हर रोज रामपुर लाया जा रहा है। मेले के दौरान माल की भारी खपत को देखते हुए कई व्यापारी बाहरी राज्यों से बिना बिल का माल लेकर मुनाफा कूटते हैं। इस बार विभाग ने ऐसे व्यापारियों पर कड़ी नजर रखना शुरु कर दी है। इतना ही नहीं दिल्ली, अंबाला व चंडीगढ़ से आने वाली बसों में भी परिवहन निगम कर्मचारियों की मिलीभगत से हर रोज अवैध कारोबार का सिलसिला जारी रहता है। खास कर रात्रि सेवा वाली बसों के माध्यम से यह कारोबार फल फूल रहा है।

chauhan

     हाल ही में पदभार संभालने वाले आबकारी एवं कराधान निरीक्षक गोपाल शर्मा ने बताया कि इस प्रकार की गतिविधियों पर विभाग की कड़ी नजर रहेगी। टैक्स चोरी करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। बाहरी राज्यों से आने वाली रात्रि कालीन बसों पर भी नजर रखी जा रही है।

Facebook Comments
vishal-garments

Related posts