आनंद शर्मा का पीएम मोदी व अमित शाह पर निशाना

न्यूजघाट टीम। शिमला
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्र से जुड़े मुद्दों पर गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। यह बात कांगे्रस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने रविवार को शिमला में आयोजित एक पत्रकारवार्ता में कहीं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा से जुड़े मामले पर केंद्र सरकार ऐसे तस्वीर पेश कर रही है, जो वास्तविकता से भिन्न है।

negi
chauhan

      उनका कहना है कि सेना का न तो भाजपा से और न ही संघ से कोई ताल्लुक है। सेना केवल राष्ट्र की होती है। कांग्रेस को देश की सेना पर गर्व है। भारत की सेना ने इससे पहले भी आंतकवादियों के खिलाफ ठोस करवाई की है। ऐसे मामलों पर देश के रक्षा मंत्री को भी गंभीरता के साथ बयान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर दलगत राजनीति से ऊपर उठकर चर्चा होनी चाहिए। कांग्रेस ने पहले ही सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन किया है और इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को भी अपना समर्थन दिया है। यह मामला देश हित से जुड़ा है।

     आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर चीज को पहली बार होने के बात करते है। इससे प्रधानमंत्री की मानसिकता का पता चलता है। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के साथ-साथ प्रचार मंत्री भी बन गए है। उन्होंने कहा कि भारत के सेना के दो पूर्व अध्यक्षों ने कर दिया कि सेना आतंकवादियों के खिलाफ ऐसे आॅपरेशन पहले भी करती आ रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में रोजगार घट रहा है। पिछले ढाई साल में देश में करीब एक करोड़ रोजगार टूटा है। यहीं नहीं देश का कर्ज बड़ा है। देश में नए उद्योग नहीं लग पा रहे है।

     उनका कहना है कि नरेंद्र मोदी ने लोगों से 100 दिनों के भीतर विदेशों काला धन वापस लाने की बात कही थी और व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख जमा करने का वादा किया था। लेकिन अभी तक ऐसा नहीं किया गया।

Facebook Comments

Related posts