HRTC बस से टकराई आल्टो कार के परखचे उड़े, चालक पीजीआई रैफर

न्यूजघाट टीम। बद्दी
नालागढ़-बद्दी नेशनल हाईवे पर किशनपुरा के समीप एक तेज रफ्तार कार ने गलत दिशा में जाकर परिवहन निगम की बस को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि आल्टो कार के बुरी तरह से परखचे उड़ गए। हादसे में कार सवार को गंभीर चोटें आई, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने के चलते पीजीआई रेफर कर दिया गया।

     मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीबन 6.15 बजे एक आल्टो ने कार नंबर एचपी24सी.0565 ने किशनपुरा के समीप तेज रफ्तारी नालागढ़ से चंडीगढ़ जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस नंबर एचपी12डी-0165 को गलत दिशा में जाकर टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि आल्टो कार के बुरी तरह से परखचे उड़ गए। हादसे में कार चालक देव रूप पुत्र धनिया राम निवासी गांव बडनू, जिला बिलासपुर को गंभीर चोर्टें आइं। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने के चलते पीजीआई रेफर किया गया।

     एसपी बद्दी बशेर सिंह चैहान ने बताया कि सूचना मिलते की बद्दी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया है कि हादसा कार चालक की लापरवाही के चलते तेज रफ्तारी में निगम की बस को गल्त दिशा में टक्कर मारने के चलते हुए। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ 337, 279 के तहत लापरवाही और तेज रफ्तारी से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हादसे में गंभीर रूप से घायल कार चालक को पीजीआई रेफर किया गया है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts