DJ की आवाज कम करने को कहा, तो पीट डाला होमगार्ड जवान

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
पुलिस थाना सदर में तैनात एक होमगार्ड जवान को चार युवकों ने पीट डाला है। दरअसल होमगार्ड जवान ने गांधी चैक में स्थित एक भवन में ऊंची आबाज में बज रहे डीजे की आवाज कम करने को कहा। इसके चलते चारों युवकों ने होमगार्ड जवान की पिटाई कर डाली।

negi

       होमगार्ड जरनैल सिंह पुत्र सूंका राम निवासी रूकवाल लाहड़ जिला कांगडा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह गृहरक्षा विभाग में बतौर होमगार्ड जवान कार्यरत है। वर्तमान में वह पुलिस थाना सदर में कार्यरत है। मंगलवार रात करीब एक बजे वह होमगार्ड जवान ओंकार सिंह के साथ गांधी चैक हमीरपुर में गश्त पर था। इस दौरान उन्होंने एक भवन में जोर से डीजे बजता सुना। इसके चलते दोनों भवन के अंदर चले गए। इस दौरान यहां उपस्थित लोगों को उन्होंने डीजे की आवाज कम करने को कहा। इतने में अभिषेक पुरी उर्फ अंकू पुत्र राजीव पुरी निवासी वार्ड नंबर तीन हमीरपुर, कार्तिक पुरी उर्फ टिंकू पुत्र राजीव पुरी निवासी वार्ड नंबर तीन हमीरपुर, विकास ठाकुर पुत्र राज कुमार निवासी मटाहणी और पीयूष कतना पुत्र मदन लाल निवासी बरोहा ने होमगार्ड जवान जरनैल सिंह के साथ मारपीट की। मारपीट में जवान को शरीर पर चोटें आई हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

singh-medicose-paonta

       उधर एएसपी शिव कुमार का कहना है कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Facebook Comments

Related posts