DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

स्पोर्टस टूर्नामेंट के लिए गए दो छात्रों से कुकर्म, कईयों को बीड़ी जलाकर किया प्रताड़ित

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
उपमंडल के एक सरकारी स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता के लिए गए दो छात्रों के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। यही नहीं पीड़ित छात्रों को बीड़ी जलाकर भी प्रताड़ित किया गया है। पीड़ित छात्रों ने यह आरोप स्कूल के जमा दो के उनके सीनियर छात्र पर लगाया है। स्कूल के छात्र अंडर 14 टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए सीनियर सेकेंडरी स्कूल मैड गए हुए थे।

vishal-garments

     छात्रों ने घर पहुंच कर इस घटना की जानकारी अपने अभिभावकों को दी। अभिभावक और स्कूल प्रशासन इस गंभीर मामले को तूल देने की बजाए अपने स्तर पर निपटाने का प्रयास करते रहे। लेकिन मीडिया को इसकी सूचना मिलने के उपरांत स्कूल प्रशासन हरकत में आया। बड़सर पुलिस भी इस मामले की छानबीन के लिए स्कूल रवाना हो गई है। स्कूल से टूर्नामेंट के लिए 17 बच्चे गए। इनके साथ जमा दो का छात्र भी साथ चला गया। छात्रों का आरोप है कि आरोपी छात्र रात को उनके ऊपर कंबल फैंक कर पिटाई करता था। कई छात्रों को बीडी से भी जला दिया है। आरोपी ने दो छात्रों से कुकर्म भी कर डाला। किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी है। आरोपी छात्र की इस हरकत से मासूम छात्र सहमे हुए हैं। अभिभावकों ने छात्र के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

     उधर स्कूल प्रिंसिपल ने बताया कि स्कूल से 17 बच्चे टूर्नामेंट खेलने गए हैं। जमा दो का छात्र बच्चों के साथ कैसे गया है। यह मामला ध्यान में आते ही उन्होंने स्कूल पीटीआई से इसका जवाब मांगा है।

Facebook Comments

Related posts