DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

पांवटा साहिब अस्पताल में व्यक्ति की मौत, परिजनों का हंगामा, पुलिस ने कब्जे में लिया शव

एस. कंवर। पांवटा साहिब
गुरू की नगरी पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में एक 35 वर्षीय युवक हरदीप सिंह की संदिग्ध मौत हो गई है। अस्पताल प्रबंधन पर परिजनों द्वारा लापरवाही के आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने हरदीप सिंह का शव कब्जे में ले लिया है, जिसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। मामले की संजीदगी को देखते हुए नाहन के सीएमओ डा. संजय शर्मा भी अस्पताल में पहुंचे। अंतिम समाचार के मुताबिक सीएमओ सहित अस्पताल प्रबंधन की इस बारे बैठक चल रही है। स्वास्थ्य विभाग ने भी युवक की मौत के मामले में जांच के आदेश जारी कर दिए है।cmo sirmour meeting

vishal-garments

       दरअसल 35 वर्षीय गुरदीप सिंह पुत्र जगत सिंह निवासी पातलियों को देर रात अचानक पेट में तेज दर्द उठा। इसके बाद रात्रि अढ़ाई बजे उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया। ड्यूटी पर तैनात डाक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार दिया। मृतक हरदीप के बड़े भाई गुरदीप ने मौके पर मौजूद न्यूजघाट टीम के संवाददात को बताया कि सुबह के वक्त उसके छोटे भाई हरदीप को दोबारा से पेट में तेज दर्द उठा। लेकिन ड्यूटी पर तैनात डाक्टर 5 बजे ही चले गए। इसके चलते उसके भाई को सही ढंग से उपचार नहीं मिल पाया। उन्होंने बताया कि करीब 7 बजे के आसपास उनके छोटे भाई की मौत हो गई। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। मृतक के भाई गुरदीप का आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात डाक्टर अपने समय से पहले ही चले गए।

       उधर सीएमओ डा. संजय शर्मा ने हरदीप की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले के संज्ञान में आने के बाद पांवटा अस्पताल का दौरा किया गया है। उन्होंने बताया कि हरदीप की मौत के मामले में जांच के आदेश जारी कर दिए है। वहीं एसएचओ पांवटा साहिब अशोक चौहान ने शव को कब्जे में लेने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

Facebook Comments

Related posts