DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

शालू हत्याकांड की तर्ज पर नेत्र-बबली की मौत का मामला भी पुलिस के समक्ष उठाए पंचायत

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब के बहुचर्चित शालू हत्याकांड की तरह नेत्र सिंह व बबली की मौत का मामला पंचायत द्वारा पुलिस के समक्ष प्रमुखता से उठाया जाए। साथ ही तेजी से मामले की जांच करने का दबाव भी पुलिस पर बनाया जाए। यह मांग शनिवार को मृतक नेत्र सिंह के परिजनों, ग्रामीणों, महिला मंडल ने सतौन पंचायत कार्यालय में पहुंचकर प्रधान के समक्ष उठाई।

vishal-garments

     इस दौरान मृतक नेत्र सिंह के परिजन व  बड़ी बहन भी मौजूद रही। साथ ही महिला मंडल सतौन की महिलाएं भी परिजनों के साथ रही। परिजनों ने पंचायत प्रधान से कहा कि दोनों बच्चों की मौत का मामला पंचायत द्वारा पुलिस के समक्ष प्रमुखता के साथ उठाया जाए। साथ ही इस मामले में निष्पक्ष और तेजी से जांच करने की जाए, ताकि नेत्र व बबली की मौत की सच्चाई सामने आ सके। सनद रहे कि बीते बुधवार को सिरमौताल के खड्ड से नेत्र सिंह व बबली के शव पुलिस ने बरामद किए थे। इसके बाद से ही क्षेत्र में सनसनी फैली है। शव मिलने के बाद क्षेत्र में दोनों युवाओं की मौत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

      उधर सतौन पंचायत के प्रधान रजनीश ने पुष्टि करते हुए बताया कि पंचायत द्वारा शालू हत्याकांड की तरह पुलिस के समक्ष यह मामला भी प्रमुखता से उठाया गया है। उन्होंने कहा कि पंचायत लगातार पुलिस से संपर्क बनाए हुए है। यही नहीं पुलिस पर तेजी से जांच करने का दबाव भी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पूरी इस मामले का जल्द से जल्द खुलासा करेगी।

Facebook Comments

Related posts