DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

पांवटा साहिब: मरीज की मौत के मामले में डाक्टर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
शनिवार सुबह 35 वर्षीय हरदीप की पांवटा साहिब अस्पताल में मौत के बाद रात्रि ड्यूटी पर तैनात डा. अशोक के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस धारा के तहत डाक्टर पर गैर इरादतन हत्या का आरोप लगा है। वहीं पुलिस ने हरदीप के शव का पोस्टमार्टम करवा लिया है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का सही खुलासा हो सकेगा।

     परिजनों का आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात डाक्टर अशोक सुबह 5 बजे ही अस्पताल से निकल गए थे। इसके बाद सुबह 7 बजे के करीब हरदीप ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उधर डा. अशोक का सुबह से ही गायब है। उनका मोबाइल भी स्विच आॅफ आ रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा भी कई मर्तबा उनके मोबाइल पर काॅल की गई, लेकिन उनका मोबाइल बंद है। सनद रहे कि आज सुबह हरदीप की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। उसे रात्रि अढ़ाई बजे पेट के दर्द के कारण अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे सुबह फिर दर्द उठ गया। इसके बाद उसके परिजनों ने डाक्टर की तलाश की, लेकिन अस्पताल में न तो ड्यूटी पर तैनात डाक्टर मिले और न ही अन्य कोई डाक्टर। इसके चलते हरदीप ने सुबह 7 बजे दम तोड़ दिया। बता दें कि न्यूजघाट ने ही यह मामला सबसे पहले प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

vishal-garments

     उधर थाना पांवटा साहिब के एसएचओ अशोक ने पूछे जाने पर डाक्टर के खिलाफ मामला दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 304ए के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

Facebook Comments

Related posts