दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष ने परिवार सहित महामाया बालासुंदरी के दरबार में नवाया शीश

न्यूजघाट टीम। कालाअंब
दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने शनिवार को उत्तर भारत की प्रसिद्ध दिव्य शक्तिपीठ महामाया बालासुंदरी मंदिर त्रिलोकपुर में परिवार सहित शीश नवाया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष के साथ उनकी धर्मपत्नी मिथलेश गोयल, बेटा अंकित गोयल, बहु आकांशा गोयल सहित दो पोतियां व एक मोता मौजूद रहे। चूंकि विधानसभा अध्यक्ष की यह कुल देवी हैं, लिहाजा हर प्रमुख मौके पर वह यहां पर शीश नवाने पहुंचते हैं।

     शुक्रवार को भी उनके लिए मौका प्रमुख था, क्योंकि विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल के बेटे अंकित गोयल व बहु आकांशा लंदन से लौटे थे। बेटे-बहु के लंदन से लौटने पर विधानसभा अध्यक्ष ने परिवार सहित माता बालासुंदरी के दरबार में हाजिरी महामाया के समक्ष माथा टेका। विशेष बातचीत में विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने बताया कि वह हरेक प्रमुख मौके पर यहां परिवार सहित माथा टेकने आते हैं, क्योंकि बालासुंदरी माता उनके परिवार की कुल देवी है। उन्होंने कालाअंब-त्रिलोकपुर सड़क मार्ग की दुर्दशा पर चिंता जताई भी जताई।

     उन्होंने कहा कि त्रिलोकपुर में स्थित बालासुंदरी माता प्रसिद्ध दिव्य शक्तिपीठ है। लिहाजा यहां से लाखों श्रद्धालुओं की आस्था जुड़ी है। सड़क की खराब हालत के चलते श्रद्धालुओं को परेशानी उठानी पड़ती है। ऐसे में इस सड़क की हालत को सुधारी जानी चाहिए। इस मौके पर एसडीएम नाहन डा. रिचा, नायब तहसीलदार रविचंद व कालाअंब पुलिस थाना के एसएचओ योगेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts