लापरवाही से गाड़ी चलाने पर दो साल की कैद, सीजेएम कोर्ट ने सुनवाई सजा

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
सीजेएम कोर्ट हमीरपुर से लापरवाही से वाहन चलाने से व्यक्ति को टक्कर मारने के दोषी को दो साल कैद और दस हजार जुर्माना की सजा सुनाई है। हादसे में गंभीर घायल व्यक्ति की तीन दिन बाद मौत हो गई। दोषी को सीजेएम हमीरपुर अभय मंडयाल ने सजा सुनाई है।

      उप जिला न्यायवादी अनुज शर्मा ने कहा कि राजेश कुमार पुत्र किशन चंद निवासी गाहलिया जिला हमीरपुर ने पहली फरवरी 2010 को पुलिस थाना भोरंज में शिकायत दर्ज करवाई थी कि दोपहर करीब 12 बजे इसका ससुर चंद किशोर पैदल बस्सी चैक से जा रहा था। इस दौरान प्रदीप कुमार पुत्र अमर नाथ निवासी सदरैण तहसील भोरंज जिला हमीरपुर ने उसके सुसर को वाहन से टक्कर मार दी। इसके बाद गंभीर घायल हालत में उसके ससुर को गाड़ी में बस्सी अस्पताल ले गए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल रैफर कर दिया गया, लेकिन चार फरवरी को उसके ससुर की मौत हो गई।

vishal-garments

     पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। मामला न्यायालय पहुंचा। यहां शुक्रवार को सीजेएम हमीरपुर अभय मंडयाल की अदालत ने प्रदीप कुमार को दोषी करार देते हुए भादंस की धारा 304ए के तहत दो साल कैदए धारा 279 के तहत एक माह की कैद और धारा 337 के तहत दस हजार रुपये की सजा सुनाई है। सभी सजाएं एक साथ चलेंगी। मामले की छानबीन एएसआई गोबिंद राम ने की। मामले की पैरवी उप जिला न्यायवादी अनुज शर्मा ने की है।

Facebook Comments

Related posts