DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

कबड्डी में भूंपल, वालीबाल में बदारन का दबदबा, बने विजेता

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुठेड़ा में आयोजित नादौन ब्लॉक की सीनियर सेकेंडरी स्कूलों की अंडर-19 खेलकूद प्रतियोगिता में कबड्डी में भूंपल की टीम विजेता रही है। वहीं वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नादौन की टीम उपविजेता रही है।

      समापन समारोह में आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने विजेता रही टीमों को सम्मानित किया। प्रतियोगिता के वॉलीबाल मुकाबले में बदारन की टीम ने गौना करौर की टीम को हरा दिया है। वहीं बैडमिंटन के मुकाबले में नादौन स्कूल की टीम ने गौना करौर की टीम को हरा दिया है। समापन समारोह में राजेंद्र राणा ने बतौर मुख्यातिथि कहा कि खेलें जीवन में अनुशासन सिखाती हैं। इसके साथ ही आगे बढने की क्षमता भी पैदा होती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए कारगर कदम उठा रही है। सरकारी स्कूलों में सुदृढ़ आधारभूत ढांचा उपलब्ध करवाने पर भी विशेष बल दिया जा रहा है। इस अवसर पर खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन के लिए राजेंद्र राणा ने स्वेच्छिक निधि से 3100 रुपये की राशि प्रदान की।

      इस मौके पर स्कूल प्रधानाचार्य कमलेश कुमारी, बीडीसी सदस्य सुरेश ठाकुर, प्रधान अमर ठाकुर, उपप्रधान केहर सिंह, उपप्रधान बुद्धि सिंह, प्रधानाचार्य स्वरूप राणा, अनिल कुमार सोनी और राजीव शर्मा आदि मौजूद रहे।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts