नौहराधार के समीप मारूति खाई में गिरी, मां-बेटा गंभीर रूप से घायल

न्यूजघाट टीम। नौहराधार
दुर्गम क्षेत्र नौहराधार से करीब 12 किलोमीटर आगे फागनी क्षेत्र में एक मारूति कार नं. एचपी03ए-1571 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में मां-बेटा घायल हो गए। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक दोनों घायलों को राजगढ़ अस्पताल ले जाया जा चुका था। महिला राजगढ़ अस्पताल में उपचाराधीन है, जबकि उसके बेटे को सोलन रैफर किया गया है। हादसे में वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

      हालांकि हादसा मंगलवार दोपहर साढ़े तीन बजे के आसपास हुआ। पुलिस को इसकी सूचना पौने 4 बजे के करीब मिली। चूंकि दोनों घायलों को पुलिस के आने से पहले ही अस्पताल ले जाया जा चुका था, लिहाजा घायल महिला की तो अभी पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन उसके बेटे का नाम संजय बताया जा रहा है। यह कुपवी क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस की मानें तो प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना के वक्त दोनों खाई के उपर वाले हिस्से में ही गाड़ी से गिर गए, तभी उनकी जान बच पाई। अन्यथा यदि वह गाड़ी के साथ दुर्घटनास्थल तक गिरते, तो हादसा घायलों की जिंदगियां भी लील सकता था। गनीमत यह है कि अब दोनों घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

     नौहराधार पुलिस चैकी के प्रभारी नीलकंठ ने पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल घायलों के बयान कमलबंद नहीं हो पाए है। लिहाजा उनके नामों व स्थाई पते की जानकारी नहीं मिल पाई है। साथ ही यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दुर्घटना कैसे हुई। शुरूआती छानबीन में यह हादसा चालक की लापरवाही से हुआ है। एक घायल के नाम संजय बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घायलों के बयान कलमबंद होने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इस संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts