हेल्थ वर्कर और इंजीनियरिंग की 28 को होगी परीक्षा

कर्मचारी चयन आयोग ने जारी की परीक्षा की तिथि
न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने स्वास्थ्य विभाग में फीमेल हेल्थ वर्कर और जूनियर इंजीनियर के पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा की तिथि निर्धारित कर दी है। आयोग 28 अगस्त को प्रदेश भर के चार परीक्षा केंद्रों धर्मशाला, हमीरपुर, मंडी और शिमला में लिखित परीक्षा का आयोजन करेगा। फीमेल हेल्थ वर्कर की परीक्षा सुबह 10 से 12 बजे तक, जबकि जेई की परीक्षा दोपहर 2 बजे से सायं 4 बजे तक होगा।

     आयोग ने सभी अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए हैं। अभ्यर्थियों को वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने होंगे। अभ्यर्थियों को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर भी एसएमएस भेजे जा रहे हैं। अगर किसी कारणवश कोई अभ्यर्थी अपने रोलनंबर और एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पाता है तो वह वेबसाइट पर दर्शाये परीक्षा केंद्र पर अपना नवीनतम फोटो और आधारकार्ड की कॉपी व आवेदन फार्म की डाउनलोडिड कॉपी साथ लाकर परीक्षा दे सकते हैं।

साक्षात्कार 23 अगस्त से 20 सितंबर तक
कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने प्रदेश स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार की घोषणा कर दी है। आयोग हमीरपुर स्थित अपने कार्यालय में 23 अगस्त से 20 सितंबर तक साक्षात्कार का आयोजन करेगा।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts