दुकानें सबलेट करने वालों पर शिकंजा कसने की तैयारी, 26 को भेजे नोटिस

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
नगर परिषद सुजानपुर ने दुकानें सबलेट करने वाले दुकानदारों पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है। नगर परिषद के ध्यान में दुकानें सबलेट करने के 26 मामलें आए हैं। अब इन दुकानदारों से नगर परिषद द्वारा स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। संतोषजनक स्पष्टीकरण न पाए जाने पर यह दुकानें खाली करवाई जाएगी। इन दुकानदारों को नोटिस जारी करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

vishal-garments

     नगर परिषद सुजानपुर ने दुकानों व खोखो का निर्माण कर इन्हें किराए पर आवंटित कर रखा है, लेकिन कई दुकानदारों ने इन दुकानों को अवैध रूप से सबलेट कर रखा है। दुकानदारों द्वारा नगर परिषद की आंखों में धूल झोंक कर किराए के रूप में मोटी कमाई की जा रही है। नगर परिषद के निरीक्षण में दो दर्जन से अधिक मामले उजागर हुए हैं। यह दुकानें किसी और के नाम से दर्ज हैं तथा इन पर कारोबार कोई और ही व्यक्ति चला रहा है। फिलवक्त नगर परिषद ने इन दुकानदारों को नोटिस जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। दोषी दुकानदारों के खिलाफ उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

     उधर इस मामले में नगर परिषद के ईओ राज कृष्ण ने बताया कि बताया कि निरीक्षण अभियान में दुकानें सबलेट करने के 26 मामलें उजागर हुए हैं। नगर परिषद द्वारा इन दुकानदारों को नोटिस जारी किए जा रहे हैं। संतोषजनक स्पष्टीकरण न मिलने पर दुकानें खाली करवाकर सख्त कार्रवाई अमल मेें लाई जाएगी।

Facebook Comments

Related posts