DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

चोरी की वारदातों में शामिल दो गिरफतार, बाइक्स समेत लाखों का सामान बरामद

न्यूजघाट टीम। ऊना
पुलिस अधीक्षक ऊना अनुपम शर्मा ने बताया कि जिला में हुई चोरियों के दृष्टिगत जिला पुलिस ने चोरियों में शामिल संदिग्ध लोगों की धरपकड को तेज कर दिया है। उन्होंने बताया कि चोरियों में शामिल मुरादाबाद उतर प्रदेश निवासी सुभाष व रामपुर यूपी के निवासी छोटे लाल को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि इन पकडे गए संदिग्ध लोगों से पुलिस ने चोरी हुए मोटर साईकिल, लैप टॉप, जेवरात, मोबाईल इत्यादि को बरामद कर लिया है।

      अनुपम शर्मा ने बताया कि चोरियों को लेकर पुलिस ने संदेह के आधार पर पहले से ही चोरियों को लेकर सजा काट चुके उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद निवासी सुभाष के टक्का रोड स्थित उसके रहने के साथ पर छापामारी की तो उसके यहां चोरी हुई मोटर साईकिल बरामद हुई है। जबकि छोटे लाल उर्फ जसपाल गांव आगापुर जिला रामपुर यूपी ने भी चोरियों को लेकर शामिल अन्य लोगों बारे कई अहम खुलासे किए हैं। जिनके आधार पर अन्य संदिग्धों की धरपकड के लिए पुलिस ने टीमें बनाकर उतर प्रदेश व बिहार में भेजी गई हंै। एसपी ने बताया कि पुलिस चोरियों में शामिल किसी भी व्यक्ति को नहीं छोडेगी तथा चोरियों की घटनाओं को अंजाम देने वाले अन्य लोग भी जल्द की पुलिस की गिरफत में होंगें।

      अनुपम शर्मा ने बताया कि जिला में हुई चोरियों के दृष्टिगत जिला के सभी थाना प्रभारियों को जिला में रह रहे सभी अप्रवासी लोगों की गहनता से तसदीक करने के निर्देश दिए गए हैं। जिला में पुलिस गश्त को बढ़ा दिया गया है तथा जगह.जगह नाकेबंदी की जा रही है। साथ ही वाहनों की भी चैकिंग की जा रही है तथा जिला की सरहदों पर पुलिस निगरानी को बढा दिया गया है। उन्होने बताया कि कबाड इत्यादि इक्टठा करने वालों लोगों पर भी पुलिस द्वारा कडी नजर रखी जा रही है।

      एसपी ने जिला की आम जनता से भी अपील की है कि वह अपने यहां रह रहे अप्रवासी किरायदारों की जानकारी अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में देना सुनिश्चित करें ताकि ऐसे लोगों के चरित्र बारे तसदीक की जा सके। साथ ही यदि उनके आसपास होई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर आता है तो वह इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को देना सुनिश्चित करें ताकि ऐसे लोगों की धरपकड कर पूछताछ की जा सके।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts