संदिग्ध परिस्थितियों में मिले दो शव, तीसरे ने भी तोड़ा दम, मौत के कारणों की हो रही जांच

न्यूजघाट टीम। चंबा
जिला मुख्यालय के निकटवर्ती मुगला स्थित शनिदेव मंदिर के पास दो युवकों के शव संदिग्ध हालत में बरामद किए गए है। जबकि एक युवक घायल अवस्था में मिला, जिसने देर रात अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। थाना पुलिस ने मौके पर पहंुच का शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने हेतू औपचारिकताएं पूर्ण कर रही है। वहीं पुलिस ने भी इस मामले को लेकर गहनता के साथ छानबीन आरंभ कर दी है।

      जिला पुलिस प्रमुख समेत पुलिस अधिकारियों ने भी मौके का दौरा किया है।  यह अभी तक रहस्य बना हुआ है कि तीन युवकों की मौत के पीछे की वजह दुर्घटना है या कुछ ओर है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात सूचना मिली की करियां के पास दुर्घटना हुई है। इस पर पुलिस थाना चंबा सदर से एक टीम मौके की ओर रवाना हो गई। इस बीच मुगला स्थित शनिदेव मंदिर के पास दो युवकों के शव बरामद हुए। वहीं गंभीर रूप से घायल एक युवक को वाहन में डाल कर अस्पताल ले जाया जा रहा था कि उसने रास्ते में दम तोड दिया। मृतकों की पहचान हरीश निवासी जुलाहकडी, अनमोल निवासी सुल्तानपुर और सनल महाजन चंबा शहर का निवासी बताई जा रही है।

vishal-garments

       पुलिस भी इस मामले को लेकर एक बडी उलझन में है। चंूकि मुगला गैस एजेंसी के पास एक खडी टाटा सूमों को भी रात के समय में अज्ञात वाहन ने गलत दिशा से टक्कर मारी है। लेकिन टक्कर मारने वाले वाहन का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। इस बीच पुलिस को सूचना मिली है कि रात के समय एक युवक को अस्पताल तक पहंुचाने वाला वाहन क्षतिग्रस्त था और वह मौके पर युवक को छोड़ कर भाग गया। पुलिस के समक्ष बडा सवाल यह है कि अगर मुगला गैस एजेंसी के पास दुर्घटना हुई होगी तो, दो युवकों के शव शनि देव मंदिर तक कैसे पहंुच गए। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एसपी चंबा विरेंद्र तोमर ने स्वयं मौके का दौरा टीम सहित किया है।

      पुलिस का कहना है कि भरमौर चैक पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है, ताकि युवकों की मौत का वास्तविक कारण पता चल सके। लिहाजा अभी तक तीनों युवकों की मौत को लेकर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने कुछ युवकों को भी पूछताछ के लिए थाना में तलब किया है। पुलिस तफतीश के बाद ही तीनों युवकों की मौत की वजह पता चल सकेगी।

Facebook Comments

Related posts