DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

पांवटा साहिब : सुखराम चौधरी के लिए संकटमोचन बनकर आए BCCI चीफ अनुराग ठाकुर

एस कंवर। पांवटा साहिब 
सिरमौर जिला भाजपा के अध्यक्ष एवं पांवटा साहिब के पूर्व विधायक चौधरी सुखराम के लिए बीसीसीआई चीफ एवं सांसद अनुराग ठाकुर का पांवटा साहिब प्रवास संजीवनी साबित हुआ है।
       बता दें कि पांवटा भाजपा में लंबे समय से चौधरी सुखराम के विरोध में स्वर उठ रहे हैं। जहां एक ओर विरोधी खेमे बैठकें कर रहे हैं, वहीं दिग्गज नेताओं के दरबार में हाजरी लगातार गुटबाजी को हवा दे रहे थे। ऐसे में पांवटा में भाजपा की स्थिति दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है। मगर पांवटा साहिब में प्रवास के दौरान मंच से अनुराग ठाकुर ने यह हकर सुखराम विरोधियों को करारा जवाब दे दिया कि आगामी विधानसभा चुनाव में वह चौधरी सुखराम को भारी बहुमतों से जितवाकर विधानसभा में भेजें। फिर क्या था, अनुराग के इस कथन पर सुखराम समर्थक उत्साहित हो गए और जोरदार नारेबाजी की।
      अनुराग के इस वक्तव्य से स्पष्ट हो गया है कि यदि प्रदेश में धूमल खेमे की चली तो सुखराम चौधरी को टिकट मिलना तय है। उधर इस बारे में अभी तक विरोधी खेमे की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। कुल मिलाकर एक बार फिर यह बात साबित हो गई कि भाजपा में सुखराम का कद कोई छोटा नहीं है। साथ ही उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता।
Facebook Comments

Related posts