14 अगस्त को घर वापिसी करेगी हिलोपा, भाजपा में होगी मर्ज, बोले महेश्वर सिंह

न्यूजघाट टीम। शिमला
एक समय में भाजपा से खफा होकर प्रदेश में हिमाचल लोकहित पार्टी का गठन करने वाले नेता आखिरकार अपनी घर वापिसी करेंगे। हिलोपा के अध्यक्ष महेश्वर सिंह ने वीरवार को शिमला में आयोजित पत्रकारवार्ता में इस बात पर मोहर भी लगा दी।

      पत्रकारों को संबोधित करते हुए महेश्वर सिंह ने कहा कि पार्टी के भाजपा में विलय का निर्णय कोर गु्रप की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया है। इसके बाद 14 अगस्त को उनकी पार्टी हिलोपा भाजपा में मर्ज हो जाएगी। उन्होंने कहा कि हिलोपा के अधिकतर कार्यकर्ता राष्ट्रीय दल में विलय चाहते थे। लिहाजा कार्यकर्ताओं की भावनाओं को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। हिलोपा अध्यक्ष महेश्वर ने कहा कि 14 अगस्त को कुल्लू में एक बड़े कार्यक्रम में वह स्वयं और उनके समर्थक सहित भाजपा में शामिल होंगे। इसके बाद प्रदेश से हिलोपा का वजूद खत्म हो जाएगा।

     उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल, प्रदेश प्रभारी श्रीकांत, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार व प्रेम कुमार धूमल शामिल होंगे। महेश्वर ने कहा कि भ्रष्टाचार से कोई भी राजनीतिक दल अछूता नहीं रहा है, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार की कोशिशों से इस पर अंकुश जरूर लगा है। महेश्वर सिंह विपक्ष के नेता प्रेम कुमार पर टिप्पणी करते से बचते रहे और कहा कि उन्होंने कभी भी धूमल पर व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाए।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts

One Thought to “14 अगस्त को घर वापिसी करेगी हिलोपा, भाजपा में होगी मर्ज, बोले महेश्वर सिंह”

Comments are closed.