DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

मूसलाधार बारिश ने मचाई तबाही, एक दर्जन सड़कें बंद, बत्ती रही गुल

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
दो दिन की मूसलाधार बारिश ने हमीरपुर जिले में खूब तबाही मचाई। बारिश से जिले में एक दर्जन सड़कों को नुकसान पहुंचा है। वहीं पेयजल योजनाएं भी प्रभावित हुई हैं। शुक्रवार को दोपहर बाद से शाम साढ़े पांच बजे तक बिजली आपूर्ति भी गुल रही। गर्मी के कारण लोगों को भारी परेशानी हुई। बिजली आपूर्ति गुल रहने से कारोबारियों को भी भारी परेशानी हुई। शोरूम और दुकानों के भीतर दिनभर अंधेरा पसरा रहा। वहीं पिं्रंटर और स्वैप मशीनें बंद रहने से बिल काटने में भी परेशानी हुई।

vishal-garments

       उपमंडल के वार्ड नंबर छह में बारिश के चलते पीपल का पेड़ एक मकान पर गिर गया है। इससे पीरू राम का मकान क्षतिग्रस्त हो गया है। पीरू कुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दूसरे घर में था। इस दौरान अचानक पीपल का पेड़ उसके मकान पर गिर गया। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है, लेकिन उसके मकान का काफी नुकसान हो गया है। पेड़ गिरने से संपर्क मार्ग भी बंद हो गया है। मक्की की फसलों को भी बारिश से भारी नुकसान हुआ है। उधर, लोनिवि के एक्सईएन एनपीएस चैहान ने कहा कि हमीरपर डिवीजन में सड़कों को बारिश से भारी नुकसान पहुंचा है।

हमीरपुर की यह सड़कें हुई क्षतिग्रस्त.
नादौन-सुजानपुर, एनआईटी से गरने दा गलू, अणु से बड़ू और बाड़ी फरनोल समेत भोटा और टौणी देवी की कई सड़कों को बारिश से नुकसान पहुंचा। लोनिवि के अधिकारी और कर्मचारी दिनभर संपर्क मार्गों को बहाल करने के लिए जेसीबी और अन्य मशीनरी लेकर जुटे रहे।

Facebook Comments

Related posts