DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

चिंतपूर्णी में ट्रक की चपेट में आए 3 श्रद्धालु घायल, गुस्साई भीड़ ने तोड़े ट्रक के शीशे

मौके पर पहुंचकर एसडीएम ने संभाली स्थिति, मंदिर प्रशासन की कुव्यवस्था को कोसा
न्यूजघाट टीम। चिंतपूर्णी
चिंतपूर्णी मंदिर रोड पर मुख्य बाजार में एक सड़क हादसे में तीन लोगों के घायल होने का समाचार है। सुबह 11 बजे के करीब मंदिर से नए बस स्टैंड की तरफ जा रहे एक ट्रक चालक ने भीड़ भाड़ वाले बाजार में श्रद्धालुओं को अपनी चपेट में ले लिया। भड़के लोगों ने जहां ट्रक के शीशे फोड़ दिए, वंही स्थानीय लोगों व श्रदालुओं ने मंदिर प्रशासन की कुव्यवस्था को जमकर लताड़ लगाई। ट्रक के चालक और ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

vishal-garments

      जानकारी के अनुसार आज मंदिर मार्ग पर उस समय एक बड़ा हादसा होने से टल गया, जब तेज रफ्तार ट्रक चला रहा चालक जो पुराने बस स्टैंड से लंगर का सामान लेकर न्यूट्रल नीचे की तरफ आ रहा था तो दुर्गा वैष्णो ढाबा के पास चालक ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के समय बाजार में मेले के समापन के चलते श्रद्धालुओं की काफी चहल पहल बनी हुई थी और कई श्रद्धालुओं ने इस दौरान भागकर अपनी जानें बचाई। अन्यथा कई ओर लोग इस हादसे की चपेट में आ सकते थे।

     उधर घायलों में श्रद्धालु हरजीत सिंह निवासी आदमपुर जालंधर को गहरी चोटें आई हैं। एक अन्य श्रदालु 14साल का बच्चा अर्जुन व एक ढाबे में काम करने वाले स्थानीय युवक राजेश को भी काफी चोटें आई हैं। तीनों घायलों को एक श्रद्धालु की गाड़ी में असप्ताल पहुंचाया गया। घटना के समय न तो 108 एम्बुलेंस सेवा मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी देने के आधे घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

     वंही एसडीएम सुनील वर्मा ने मौके पर आकर स्थिति संभाली और भीड़ को तित्तर बितर किया। एसएचओ भूप सिंह राणा ने बताया कि लापरवाही से वाहन चलाने के जुर्म में ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

Facebook Comments

Related posts