DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

कालाअंब: दवाइयों से लदे वाहन ने खोया संतुलन, हादसा टला

-एक अन्य हादसे में कार दुर्घटनाग्रस्त
न्यूजघाट टीम। कालाअंब
कलाअंब-पांवटा साहिब एनएच 7 पर शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पांवटा साहिब क्षेत्र से आ रहीं एक दवाइयों से भरा एक छोटा ट्रक एचपी 71-1063 अचानक अपना संतुलन खो बैठा और खाई में गिरने से बच जा गया।

     गनीमत रहीं कि अचानक टायर के नीचे एक बड़ा पत्थर आ गया। इस कारण ड्राइवर की जान बच गई। साथ ही कंपनी की लाखांे रुपए की दवाइयों का स्टॉक भी बरबाद होने से बच गया। वाहन के ड्राइवर मीर हसन ने बताया कि जब वह कालाअंब की तरफ जा रहा था, तब अचानक ही उसकी गाड़ी का स्टेयरिंग जाम हो गया और गाड़ी खाई की तरफ मुड़ गई। शुक्र था कि उस वक्त कोई अन्य वाहन वहां से नहीं गुजर रहा था, अन्यथा एक बड़ा हादसा भी घट सकता था।

     वही दूसरी तरफ एनएच-7 पर एक एक और कार सीएच 03 आर 8893 दुर्घटना ग्रस्त हो गई। जिसमें कार का अगला टायर पूरी तरह डेमेज हो गया। हालांकि हादसे में किसी के घायल होने की पुष्टि नहीं हो सकी, क्योंकि मामला थाने में दर्ज नहीं करवाया गया था। बता दें कि बरसात के दिनो में सड़को की खस्ता हालत के कारण आए दिन सड़क हादसे पेश आ रहे हैं, जिसमें लोगो का अब एनएच 7 पर सफर करना खतरे से खाली नही रह गया है। कालाअंब थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि इन दोनो घटनाओं की कोई शिकायत दर्ज नही करवाई गई है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts