DIWALI-SHOPPING-DHAMAKA.jpg

सनसनी: नाहन में दो मासूमों सहित महिला का अपहरण कर जंगल में छोड़ा, तोड़ा मकान

न्यूज घाट टीम। नाहन

शहर से दिनदहाड़े एक महिला सहित दो मासूमों का अपहरण कर उन्हें जंगल में छोड़ दिया गया। यही नहीं आरोपियों ने पीड़ित परिवार के तीन कमरों के बने मकान को भी पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया। घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफतीश शुरू कर दी है। वारदात शनिवार सुबह शिमला रोड़ पर झंडा जी क्षेत्र में 11 बजे के आसपास की है। पुलिस के मुताबिक झंडा जी गुरूद्वारा के समीप रहने वाली पदमा देवी व उसके दो मासूम पोते 4 वर्षीय अनिरूद्ध व 3 वर्षीय वंतिका को अगवा कर लिया गया।

         शिकायतकर्ता पदमावती ने न्यूजघाट की टीम को बताया कि उसे नहीं पता कि उसे व उसके दोहते व दोहती को किस गाड़ी में ले जाया गया, क्योंकि आरोपियों ने उसकी मंुहhosue व आंखों पर कपड़ा बांध दिया था। इतना जरूर है कि गाड़ी कोई बड़ी ही थी। इसके बाद उन्हें रेणुका मार्ग पर नेहलीधीड़ा के समीप जंगल में छोड़ दिया गया। इसके बाद संबंधित ग्राम पंचायत के प्रधान ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। इस घटना के बाद महिला व दोनों मासूम बच्चे सहमे हुए हैं। हालांकि पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है कि आरोपियों ने महिला के मकान को भी तोड़ डाला हैं, लेकिन शिकायतकर्ता पदमा ने न्यूजघाट की टीम को बताया कि पहले उन्हें जबरन अगवा कर लिया गया और फिर उनके तीन कमरे के मकान को भी पूरी तरह से तोड़ दिया। पीड़ित महिला ने बताया कि जिस वक्त उसे व बच्चों को अगवा किया गया उस समय उसकी बूढी मां समेत मासूम बच्चें घर पर थे। शाम 4 बजे के आसपास पीड़िता पदमा देवी के परिवार के अन्य सदस्य पुलिस के पास पहुंच गए। इसी दौरान महिला समेत बच्चों की सूचना पुलिस को मिली। घटना के वक्त पीड़ित महिला का बेटा व बहु सोलन में मौजूद थे। शनिवार शाम को एसपी के संज्ञान में मामला आने के बाद पुलिस पूरी तरह से हरकत में आ गई। फिर देर रात महिला के बयान पर आईपीसी की धारा 147, 149, 363 व 451 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। महिला की एफआईआर में 8 लोगों पर इस पूरी घटनाक्रम का आरोप लगाया है। 

जमीनी विवाद है कारण
हालांकि यह सब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा, लेकिन बताया जा रहा है कि इस घटनाक्रम के पीछे जमीनी विवाद मुख्य कारण है। रविवार दोपहर गुन्नूघाट पुलिस चैकी के प्रभारी मदन सिंह व उनकी टीम मौका-ए-वारदात पर मौजूद थी। बयान कलमबंद किए जा रहे थे।

vishal-garments

hosue-1आरोपियों की शिनाख्त
पुलिस सूत्रों के अनुसार 8 आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई है। इसमें 4 पुरूष व 4 महिलाएं बताई जा रही हैं। हालांकि पुलिस अभी आरोपियों के नामों का खुलासा नहीं कर रही हैं, लेकिन जल्द ही इस मामले में गिरफतारियंा हो सकती हैं।

छानबीन जारी हैं: मदन सिंह
मामले के आईओ एवं गुन्नूघाट पुलिस चैकी के प्रभारी मदन सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही हैं। जल्द ही आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

Facebook Comments

Related posts