output_lYKRAR.gif

पांवटा साहिब: नशा तस्कर तूली व उसकी मां की संपति की जांच शुरू, पुलिस ने संपत्ति का मांगा ब्यौरा

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
उपमंडल पांवटा साहिब में नशा तस्करों की संपति की जांच तेजी से शुरू हो गई है। यहां इंटर स्टेट गिरोह का भांडाफोड किए जाने के पश्चात एसपी सिरमौर सौम्या सांबशिवन ने नशा तस्करों की संपति की जांच कर जब्त किए जाने का वायदा किया था।

     बता दें कि पांवटा के सतीवाला में पुलिस ने एक इंटर स्टेट नशा तस्कर गिरोह का भांडाफोड कर मामले में एक महिला व उसके बेटे के साथ एक युवक को स्मैक, चूरापोस्त व कोरैक्स के साथ हिरासत में लिया था। पांवटा साहिब में बढ़ते नशे के कारोबार की रीढ तोड़ने में पांवटा पुलिस को पहली बार कामयाबी मिली है। पांवटा साहिब में आ रही नशे की खेप के साथ अंतरराज्यीय नशा तस्करी में संलिप्त गीता देवी पत्नी दीप चंद, अतुल सिंह उर्फ तूली पुत्र दीपचंद व हरिंद्र सिंह को गिरफतार किया गया था। उल्लेखनीय है कि पांवटा के सतीवाला में एएसआई गुरमेल सिंह की अगुवाई में बीते मंगलवार रात को नाके दौरान गाड़ी नंबर एचपी 71-3332 आल्टो कार की तलाशी के दौरान तीनों आरोपियों से 11 किलो चूरापोस्त, 100 कोरैक्स की शीशियां व साढ़े दस ग्राम स्मैक बरामद की गई थी।

     मिली जानकारी अनुसार गीता देवी व उसका पुत्र अतुल सिंह उर्फ तूली अपने घर से यह कारोबार पिछले कई वर्षों से चला रहे थे। यह हरियाणा व यूपी के बरेली से नशा की खेप अपनी गाड़ी से लाकर बेचते थे। इतना ही नहीं इस नशे के धंधे से इन्होंने पचास लाख से अधिक की चल-अचल संपत्ति भी बना ली थी। इसी बात को ध्यान में रखते हुए एसपी सिरमौर सौम्या ने तस्करों की संपत्ति की जांच कर जब्त किए जाने की बात कही थी, जिसे लेकर जांच तेजी से शुरू कर दी गई है।

output_cvUt6r.gif

     पूछे जाने पर डीएसपी पांवटा भीष्म ठाकुर ने बताया कि आरोपी तस्करों की संपत्ति की जांच शुरू कर बैंकांे व राजस्व विभाग से उनकी संपत्ति का विवरण मांगा गया है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts