हमीरपुर में दुकानदार ने फंदा लगाकर दी जान

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
पुलिस थाना भोरंज के अंतर्गत तरक्वाड़ी में एक दुकानदार ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया है। क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर में पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

vishal-garments

     सुरेश कुमार (37) पुत्र कर्म सिंह निवासी तरक्वाड़ी ने बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जैसे ही परिजन सुरेश् के कमरे में गए तो वह पंखे से लटका हुआ था। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को क्षेत्रीय अस्पताल भेजा। वीरवार को पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। सुरेश कुमार तरक्वाड़ी कस्बा में मिठाई की दुकान करता था। फंदा लगाने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।  पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गया है।

      उधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार का कहना है कि पुलिस ने मालमा दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Facebook Comments

Related posts