स्कूटी चालक को टक्कर मार कार चालक फरार, मां-बेटा घायल

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
पुलिस थाना नादौन के अंतर्गत गगाल में कार चालक ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी है। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है, लेकिन स्कूटी चालक ने कार का नंबर नोट कर लिया है। हादसे में स्कूटी पर सवार मां बेटे को चोटें आई हैं। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए नादौन अस्पताल ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल महिला को टांडा रैफर कर दिया गया है।

     स्कूटी चालक शुभम कुमार ने कहा कि वह अपनी माता सुनीता देवी पत्नी गुलजार सिंह निवासी सिहोरपाई के साथ सुजानपुर से वापस अपने घर जा रहा था। गगाल के पास पीछे से आ रही कार के चालक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे वह दोनों सड़क किनारे जा गिरे। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है, लेकिन स्कूटी चालक ने कार का नंबर नोट कर लिया है। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को नादौन अस्पताल पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला सुनीता देवी को टांडा रैफर कर दिया है। पुलिस ने स्कूटी चालक की शिकायत के आधार पर मामला दर्जकर फरार कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

     उधर, एएसपी शिव कुमार का कहना है कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। फरार कार चालक की तलाश जारी है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts