सीपीएस नीरज भारती के खिलाफ जमकर नारेबाजी

न्यूजघाट टीम। ऊना
मुख्य संसदीय सचिव नीरज भारती द्वारा ऊना में मीडिया को गाय पर दिए ब्यान और सोशल मीडिया पर गाय के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां करने पर हिंदू संगठन खासे खफा है। रविवार को मेहतपुर में गौरक्षा दल, विश्व हिंदू परिषद, शिव सेना (हिंदोस्तान) व बालाजी क्रांति सेना की संयुक्त बैठक गौरक्षा दल के राष्ट्रीय सचिव शिवदत्त वशिष्ट की अध्यक्षता में हुई।

       बैठक में विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष रघुनाथ ठाकुर, शिवसेना हिंदूस्तान के जिला प्रभारी राजीव मैनन, गौरक्षा दल के जिलाध्यक्ष चंदन शर्मा व बालाजी क्रांति सेना के प्रदेशाध्यक्ष पंकज कतना विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक के दौरान सभी संगठनों के पदाधिकारियों ने सीपीएस नीरज भारती के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बैठक में नीरज भारती के खिलाफ आंदोलन की रणनीति तैयार की गई। सभी हिंदू संगठनों ने एकमत होकर फैसला लिया कि अगर दो दिन के भीतर नीरज भारती ने अपने ब्यान पर माफी न मांगी तो हिन्दू संगठन प्रदेशभर में भारती के घेराव के साथ साथ पुतले भी फूंकेंगे।

vishal-garments

      भारती द्वारा दिया गया बयान घटिता मानसिकता को प्रदर्शित करता है, जो व्यक्ति अपनी मां को ही भूल जाएए, इससे गिरा हुआ इंसान कौन हो सकता है। उन्होंने प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह से नीरज भारती को सीपीएस के पद से हटाने की मांग भी की है।

Facebook Comments

Related posts