सिरमौर में स्वतंत्रता दिवस की धूम, नाहन में पंचायतीराज मंत्री ने फहराया तिरंगा

न्यूजघाट टीम। नाहन
70वे स्वतंत्रता दिवस का जिला स्तरीय समारोह नाहन के चंबावाला मैदान में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री अनिल शर्मा ने राश्ट्रीय ध्वज फहराया और पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी, स्काऊट एंड गाईड व शहर के विभिन्न स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुत आकर्षक मार्चपास्ट की सलामी ली गई। परेड का नेतृत्व पुलिस उपनिरीक्षक बलवंत सिंह ने किया।

vishal-garments

      इस अवसर पर अपने संबोधन में ग्रामीण विकास मंत्री ने शहीदो को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मातृभूमि को गुलामी की जंजीरों से मुक्त करवाने के लिए हमारे देश के अनेक वीर सपूतों ने अपने प्राणों की आहुति देकर राष्ट्र को आजाद करवाया। शहीदों की कुर्बानी के फलस्वरूप आज पूरा देश खुली हवा में सांस ले रहा है और कृतज्ञ राष्ट्र शहीदों के बलिदान को कभी नहीं भुला पाएगा। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश में हुए विकास का भी उल्लेख किया। इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव विनय कुमार, अध्यक्ष रोजगार सृजन एवं संसाधन संचालन समिति हर्षवर्धन चैहान, विधायक पांवटा किरनेश जंग, विधायक नाहन डा. राजीव बिंदल, अध्यक्ष जिप दलीप चैहान, अध्यक्ष जिला कांग्रेस समिति अजय सोलंकी, उपायुक्त सिरमौर बीसी बडालिया, एसपी सौम्या सांबशिवन, कुंजना सिंह, भरत भूषण मोहिल, अनुप ठाकुर, राजेश्वरी शर्मा सहित पंचायतीराज के चुने हुए प्रतिनिधि और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

     इसके अतिरिक्त जिला के सभी उपमंडल और तहसील, उपतहसील मुख्यालय पर भी स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया और संबंधित एसडीएम और तहसीलदार, नायब तहसीलदारों द्वारा ध्वज फहराया गया।

Facebook Comments

Related posts