सांसद लेफ्टिनेंट अनुराग ठाकुर निकालेंगे तिरंगा यात्रा, कार्यक्रम तय

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
लोकसभा सांसद एवं बीसीसीआई अध्यक्ष लेफ्टिनेंट अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में तिरंगा यात्रा निकालेंगे। यात्रा 16 अगस्त को हमीरपुर जिला में पहुंचेगी। भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल ठाकुर की अगुवाई में पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी हमीरपुर और बिलासपुर जिला की सीमा पर सांसद अनुराग ठाकुर का स्वागत करेंगे। तिरंगा यात्रा के माध्यम से सांसद अनुराग ठाकुर केंद्र सरकार की उपलब्धियों और प्रदेश सरकार की नाकामियों को जनता के सामने लाएंगे। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता दोपहिया वाहनों के साथ रैली में भाग लेंगे।

      मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि 16 अगस्त को अनुराग शाम चार बजे घुमारवीं से हमीरपुर के लिए रवाना होंगे। यात्रा भराड़ी, लदरौर होते हुए भोरंज विधानसभा क्षेत्र पहुंचेंगी। भोरंज में तरक्वाड़ी पहुंच कर सांसद जनता को संबोधित करेंगे। शाम साढ़े 6 बजे कैहरवीं चैक पर हमीरपुर विधानसभा में पहुंचेंगे। यहां से तिरंगा यात्रा लंबलू और हमीरपुर शहर होते हुए सांसद द्वारा गोद लिए गए आदर्श गांव अणु.खुर्द में यात्रा का समापन करेंगे। 17 अगस्त की सुबह सुजानपुर भाजपा मंडल इकाई टौणीदेवी में तिरंगा यात्रा का स्वागत करेगी। यहां से यात्रा कोट, एनआईटी, हमीरपुर होते हुए सुबह 10 बजे भोटा में बड़सर विधानसभा में प्रवेश करेगी। भोटा से बड़सर भाजपा मंडल के कार्यकर्ता मैहरे बड़सर होते हुए हमीरपुर जिला की सीमा तक तिरंगा यात्रा के साथ रहेंगे।

     18 अगस्त को अनुराग ठाकुर की तिरंगा यात्रा सुबह ऊना विधानसभा से शुरू होगी। 10 बजे नादौन विधानसभा में पहुंचेगी। नादौन भाजपा मंडल के पदाधिकारी सीमा पर तिरंगा यात्रा का स्वागत करेंगे। 18 अगस्त को ही केंद्रीय मंत्री अजय टामटा नादौन पहुंच रहे हैं। दोपहर 12 बजे अनुराग ठाकुर केंद्रीय मंत्री का नादौन पहुंचने पर स्वागत करेंगे तथा उसके बाद दोनों नेता भूंपल में स्वतंत्रता सेनानी यशपाल शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts