सर्पदंश से 17 वर्षीय युवक की मौत, एक अन्य युवक लड़ रहा जिंदगी की जंग

न्यूजघाट टीम। ऊना
जिला ऊना में दो अलग-अलग घटनाओं में सर्पदंश से एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य युवक पीजीआई चंडीगढ़ में जिंदगी व मौत की जंग लड़ रहा है। मृतक की पहचान बारसड़ा निवासी अजय कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने की कारवाई शुरू कर दी है।

       जानकारी के अनुसार पहला मामला जिला मु यालय के साथ लगते गांव बारसड़ा में पेश आया जहां 17 वर्षीय अजय कुमार अपने घर में सोया हुआ था कि तभी अचानक ही जहरीले सांप ने उसे डंस लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगडने पर परिजन तुरंत उसे ऊना अस्पताल ले आएए जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में अजय को पीजीआई रेफर कर दिया। लेकिन अजय ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं दूसरा मामला बंगाणा उपमंडल के तलमेहड़ा में पेश आया है, जहां ११ वर्षीय असीफ मोह मद को रात को अचानक ही सांप ने डंस लिया। तबीयत बिगडने पर पीडित उसे ऊना अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसेे गंभीर हालत में पीजीआई रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि असीफ अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ सोया हुआ था कि अचानक ही सोमवार रात्रि को सांप ने उसकी टांग पर डंक मार दिया। असीफ की हालत नाजुक बनी हुई है।

      सीएमओ ऊना काश दड़ोच ने कहा कि सर्पदंश होने पर तुरंत पीडि़त को अस्पताल में उपचाराधीन करवाएं। उधर एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस संबध में मृतक के परिजनों के ब्यान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामलों की जंाच की जा रही है।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts