शाबाश: हाई स्कूल धरोटी ने झटका आॅल राउंड बेस्ट का खिताब

न्यूजघाट टीम। राजगढ
राजगढ़ के समीप वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला दीदग में आज छात्राओं की चार दिवसीय अंडर-14 खंड स्तरीेय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न हुई, जिसमें हाई स्कूल धरोटी ने ऑल राऊंड बेस्ट स्कूल का खिताब हासिल किया। समापन समारोह की अध्यक्षता करते हुए जिला परिषद की उपाध्यक्ष परीक्षा चैहान ने अपने संबोधन में कहा कि वर्तमान परिप्रेक्ष्य में लड़कियां पुरूषों के मुकाबले हर क्षेत्र में बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ रही है।

    उन्होंने कहा कि यह गौरव का विषय है कि खेलों के क्षेत्र में जिला सिरमौर की अनेक मेघावी लड़कियों ने राष्ट्र व अन्तर्राष्ट्रीय की खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेकर प्रदेश व जिला सिरमौर का नाम रोशन किया है। उन्हांेने इस अवसर पर विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए । उन्होंने अपने निजी खाता से स्कूल को 51 सौ रूपये देने की घोषणा की। जिला क्रीड़ा संघ के सचिव रमेश कुमार ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए टूर्नामेंट के बारे विस्तृत जानकारी दी । उन्होंने बताया कि इस चार दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में राजगढ़ ब्लॉक के 21 स्कूलों के 268 छात्राओं ने भाग लिया।

ये है प्रतियोगिता के परिणाम
बॉलीबाल में शावगा ने प्रथम और गुरूकुल पीवीआईएस स्कूल ने द्वितीय, कबडडी में ठौड़-निवाड ने प्रथम, सनियों दीदग ने दूसराए एथलीट में दीदग व फोकडॉस में देवठी मंझगांव स्कूल ने प्रथम खिताब हासिल किया।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts