विकास लाबरू होंगे ऊना के डीसी, दो आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त कार्यभार

-आईएएस अधिकारी यूनुस होंगे लोक निर्माण विभाग के विशेष सचिव 

vishal-garments

न्यूजघाट टीम। शिमला
राज्य सरकार ने शुक्रवार को दो आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। जबकि दो को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। सरकार ने आईएएस अधिकारी विकास लाबरू को ऊना का डीसी नियुक्त किया गया है। विकास लाबरू धर्मशाला में हिमाचल पिछड़ा वर्ग वित्तिय व विकास निगम में प्रबंध निदेशक के पद पर तैनात थे, जहां से उनका तबादला डीसी ऊना के पद पर किया गया है। लाबरू सिरमौर जिला में डीसी के पद पर भी रह चुके हैं।

      ऊना में डीसी के पद पर तैनात युवा आईएएस अधिकारी यूनुस को लोक निर्माण विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है। कांगड़ा में बंदोबस्त अधिकारी के पद पर तैनात आईएएस विनोद कुमार को सीएम कैंप एट धर्मशाला के विशेष सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। इसके अलावा कांगड़ा सैंट्रल काॅपोरेटिव बैंक की प्रबंध निदेशक आईएएस राखिल काहलों को पिछड़ा वर्ग वित्तिय व विकास निगम के प्रबंधक निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

     वहीं केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे एचएएस अधिकारी प्यार चंद अकेला को मंडी में अतिरिक्त उपायुक्त (विकास) कम परियोजना निदेशक डीआरडीए के पद पर तैनात किया गया है। प्यार चंद अकेला इस पद से एचएएस अधिकारी विवेक चंदेल को भारमुक्त करेंगे। इसके अतिरिक्त भावना को एचएएस के कैडर में सशर्त पदोन्नति दी है। खंड विकास अधिकारी की श्रेणी से भावना को पदोन्नति मिली है।

Facebook Comments

Related posts