रिटायर्ड फौजी गुलजार की मौत का मामला: स्पाॅट विजीट करने पहुंची एसपी सौम्या, परिजनों ने फिर दोहराई हत्या की आशंका

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
शहर के देवीनगर के समीप सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के समीप मिले सेवानिवृत फौजी 64 वर्षीय गुलजार सिंह की संदिग्ध मौत के मामले में सोमवार को एसपी सिरमौर सौम्या सांबशिवन स्पाॅट विजीट करने पहुंची। इस दौरान एसपी सौम्या ने उस स्थान का जायजा लिया, जहां पर गुलजार सिंह का शव चोटिल हालत में संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया था। इस बीच एसपी के साथ डीएसपी पांवटा भीष्म ठाकुर व एसएचओ अशोक चौहान भी मौजूद रहे।

vishal-garments

      स्पाॅट विजीट के दौरान एसपी ने मृतक गुलजार सिंह के परिजनों ने भी बातचीत की। परिजनों ने एसपी के समक्ष भी एक बार फिर से गुलजार सिंह की हत्या की आशंका की बात दोहराई। एसपी ने परिजनों को आश्वासन दिया कि पुलिस हरेक पहलू से जांच करेगी। मामले की तह तक पहुंचा जाएगा। दूसरी तरफ सोमवार को आईजीएमसी शिमला में गुलजार सिंह के शव का पोस्टमार्टम हो गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही खुलासा हो पाएगा। एसपी के स्पाॅट विजीट की पुष्टि एसएचओ अशोक चौहान ने की है। उन्होंने बताया कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, कुछ लोगों पर किया शक जाहिर
न्यूजघाट डिजिटल मीडिया गु्रप से बातचीत में मृतक गुलजार सिंह के पुत्र मनजीत सिंह ने बताया कि एसपी सिरमौर के समक्ष भी उनके पिता की हत्या होने की बात रखी गई है। उन्होंने सवाल उठाया कि यदि उनके पिता की मौत सामान्य हैं, तो शव की गर्दन, आंख के निचले हिस्से में चोटों के निशान कहां से आए हैं। यही नहीं दाएं हाथ के उपरी हिस्से में नाखून से मांस भी उखड़ा हुआ मिला है। यही नहीं जिस स्थान पर उनके पिता का शव मिला हैं, उस स्थान पर जाने का कोई औचित्य बनता ही नहीं है। इसके अलावा शव के एक पाव में चपल थी, जबकि दूसरी चपल पीठ के नीचे दबी थी। मृतक के पुत्र. ने बताया कि पुलिस में 4-5 लोगों के नाम भी दिए गए हैं, जिन पर उन्हें अपने पिता की हत्या का शक हैं। उन्होंने एसपी सिरमौर से मांग की कि मामले की गहनता से जांच की जाए।

Facebook Comments

Related posts

One Thought to “रिटायर्ड फौजी गुलजार की मौत का मामला: स्पाॅट विजीट करने पहुंची एसपी सौम्या, परिजनों ने फिर दोहराई हत्या की आशंका”

Comments are closed.