राजनीति में युवाओं की भागीदारी हो सुनिश्चित, बोले धूमल

न्यूजघाट टीम। हमीरपुर
नवनियुक्त भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विशाल चैहान ने वीरवार को समीरपुर में भाजयुमो के प्रतिनिधिमंडल के साथ पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर धूमल ने कहा कि आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में विश्वशक्ति बनने के पथ पर अग्रसर है। देश की युवा शक्ति हर क्षेत्र में देश को आगे बढने के लिए मेहनत कर रही है। ऐसे में राजनीति में भी युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित की जानी चाहिए।

     धूमल ने कहा कि वर्तमान सरकार प्रदेश के युवाओं से बेरोजगारी भत्ता दिए जाने का छलावा कर सत्ता पर काबिज हुई थी और तब से निरंतर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। युवा मोर्चा को युवाओं में इस बात के प्रति जन जागरण अभियान चलाना चाहिए। आज प्रदेश के युवाओं का भविष्य नशे के खतरे में हैं भाजयुमो को नशामुक्त हिमाचल बनाने की दिशा में कदम उठाने चाहिए।

     इस अवसर पर उनके साथ ग्राम पंचायत प्रधान अजय कबीर, डीआर ठाकुर पालमपुर भाजयुमो अध्यक्ष, राजीव राणा जयसिंहपुर भाजयुमो अध्यक्ष, कुलदीप चैधरी कांगड़ा भाजयुमो अध्यक्ष, आशीष मंडयाल, रमणीक परमार, राहुल, रजत शर्मा, लक्की शर्मा, यशपाल, विनोद, सिकंदर परमार, पंकज हैप्पी, मोनू, मनमीत, रविकांत, प्रदीप, मनोज, रविंद्र आदि भाजयुमो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

vishal-garments
Facebook Comments

Related posts